सुरेश वाडकर

Search results

Sunday, November 9, 2014

सफाई के नाम पर हेमा मालिनी का ड्रामा देखिए

सफाई के नाम पर हेमा मालिनी का ड्रामा देखिए

नई दिल्ली : पीएम मोदी ने आज अपने स्वच्छता मिशन को बढ़ावा देने के लिए खुद काशी में मिट्टी हटाई लेकिन उनके सांसद स्वच्छता अभियान के नाम पर क्या कुछ कर रहे हैं, ये समझने के लिए बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की इन तस्वीरों को देखिए.

जमीन से कितनी ऊपर झाड़ू है? दूरी का ठीक ठीक अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन ये तो आप भी मानेंगे कि जमीन पर पड़ी धूल का हेमा की झाड़ू से कोई संपर्क नहीं हो रहा होगा. जी हां ये है मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के स्वच्छता अभियान का सच.

साफ सफाई के बारे में कमाल की जानकारी रखती हैं हेमा मालिनी. झाडू जमीन से ऊपर औऱ कह रही हैं ऐसे साफ सफाई किया जा सकता है.

 जब सवाल उठा तो हेमा मालिनी कह रही हैं कि मैं ड्रामा नहीं कर रही हूं. क्या हेमा मालिनी ड्रामा नहीं कर रही हैं? अच्छा चलिए, इस सवाल का जवाब इस खबर के खत्म होने के बाद दीजिएगा. पहले हेमा के झाडू की लंबाई पर गौर फरमाइए. हेमा की हाइट से देखिए कितनी ऊंची है ये झाड़ू. क्या आपने कहीं किसी महिला को इतनी लंबी झाड़ू से इस अंदाज में सफाई करते  देखा है.

फिर बाद में हेमा मालिनी ने कहा कि भीड़ की वजह से सफाई नहीं कर पायी. हेमा की इस दलील पर कोई फैसला लेने से पहले हेमा के उन कदमों पर फिर से गौर फरमाइएगा जो उन्होंने स्वच्छता मिशन के तहत चले हैं. पूरे 103 कदम तक चली है हेमा लेकिन झाडू का जमीन से संपर्क नहीं हुआ है. वाकई कमाल की सफाई करती हैं हेमा मालिनी.

No comments:

Post a Comment